VIDEO : इजराइल के अस्पताल की पार्किंग में अचानक फट पड़ी जमीन, सिंकहोल में समा गई कई कारें

VIDEO : इजराइल के अस्पताल की पार्किंग में अचानक फट पड़ी जमीन, सिंकहोल में समा गई कई कारें

यरूशलम। VIDEO : इजरायल की राजधानी यरुशलम के एक अस्पताल के बाहर पार्किंग का हिस्सा एक सिंकहोल में बदल गया। देखते ही देखते जमीन फट पड़ी और वहां खड़ी कई कार्य उसके अंदर समा गईं। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं, जिसे वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया था। बताया जा रहा है कि पार्किंग में खड़ी करीब 5 कारें इस विशाल गड्ढे में अचानक समा गईं।

घटनास्थल की ड्रोन कैमरे से ली गई एक तस्वीर भी देखी जा सकती है जिसमें अस्पताल के बाहर एक विशाल क्षेत्र में फैला हुआ सिंकहोल नजर आ रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सोमवार दोपहर यरुशलम के शारे जेडेक मेडिकल सेंटर में हुई। अधिकारियों का कहना है कि सिंकहोल एक हाईवे के पास दिखाई दिया, जहां सुरंग बनाई जा रही है। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, सुरंग अस्पताल और पार्किंग स्थल के नीचे भी चलती है, जहां सिंकहोल विकसित हुआ था। जेरूसलम मामलों के मंत्रालय ने कहा कि अधिकारी जांच कर रहे हैं कि क्या सुरंग की खुदाई का सिंकहोल घटना से कोई संबंध है। इस अस्पताल ने हाल ही में कई सौ वाहनों को समायोजित करने में सक्षम एक नया पार्किंग स्थल खोला था। हो सकता है कि निर्माण में किसी तकनीकी खाने की वजह से यह घटना हुई हो। हालांकि इस घटना में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है। सुरक्षा के लिहाज से यहां विशेष बचाओ इकाई को तैनात किया गया है, जो इस बात को सुनिश्चित करने में लगी है कि कहीं कोई व्यक्ति सिंकहोल के अंदर फसा तो नहीं है।

अंतरराष्ट्रीय मल्टीमीडिया वीडियो