सूरजपुर कलेक्टर ने युवक को मारा थप्पड़,  मोबाइल छीन कर तोड़ा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल▶️

सूरजपुर कलेक्टर ने युवक को मारा थप्पड़, मोबाइल छीन कर तोड़ा, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल▶️

रायपुर/ सूरजपुर। Chhattisgarh : सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कलेक्टर साहब युवक एक युवक का फोन छीन कर उसे तोड़ते और फिर युवक को थप्पड़ मारते दिखाई पड़ रहे हैं। गुस्से में आग बबूला कलेक्टर साहब ने खुद थप्पड़ रसीद करने के बाद युवक को पुलिस से भी पिटवाया। 

यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं कि आखिर कलेक्टर साहब को किस बात पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बीच सड़क युवक को तमाचा जड़ दिया और उसका मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक किसी फरियादी की तरह एक आवेदन लेकर कलेक्टर साहब के सामने आया था। इस वक्त कलेक्टर साहब शहर में निरीक्षण के लिए निकले हुए थे। वे अपनी गाड़ी के पास खड़े थे, इसी दौरान युवक उनके पास आया और उनसे कुछ बात कही। इसके बाद कलेक्टर साहब ने युवक को जाने के लिए इशारा किया। 

युवक वहां से जा ही रहा था कि कलेक्टर साहब गाड़ी के पास पहुंचे और रुके। उन्होंने वापस इशारा कर युवक को अपने पास बुलाया, उससे मोबाइल फोन मांगा और फिर झटके से उसे जमीन पर पटक दिया। मोबाइल पटकने के बाद कलेक्टर साहब ने एक जोरदार तमाचा युवक को मारा। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस वाले भी युवक को डंडे से पीटने लगे। वीडियो में कलेक्टर साहब को यह कहते सुना जा सकता है कि यह मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस वालों की ओर इशारा कर युवक को पीटने का आदेश दिया।  युवक किस संबंध में कलेक्टर साहब के पास शिकायत लेकर आया था और उनके बीच उस दौरान क्या बातचीत हुई इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

छत्तीसगढ़ सूरजपुर