जब कपिल ने राज कुंद्रा से पूछा था- कैसे कमाते हैं पैसे ? तो उड़ गई थीं चेहरे की हवाइयां

जब कपिल ने राज कुंद्रा से पूछा था- कैसे कमाते हैं पैसे ? तो उड़ गई थीं चेहरे की हवाइयां

मुंबई। बॉलीवुड अभ‍िनेत्री श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का जब कहीं परिचय दिया जाना होता था तो उनके नाम के आगे बिजनेसमैन शब्द लगाया जाता था एक। एक बार कपिल शर्मा शो में कपिल ने उनसे सवाल पूछा था कि आप बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हैं। इस सवाल से जुड़ा वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ इस मामले में जांच की कड़ियां भी आगे बढ़ रही हैं। कुंद्रा को सोमवार रात इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनपर अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार का आरोप है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में हैं।

फरवरी महीने में क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और उसे ऐप्प पर अपलोड करने को लेकर खुलासा किया था। इस मामले में हमने जांच में पाया कि राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता हैं। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से कपिल शर्मा शो की वह वीडियो क्लिप लगातार अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि जब कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनके पैसे और कमाई को लेकर सवाल करते हैं तो उनके साथ बैठे उनकी पत्नी शिल्पा और साली समीता तो ठहाके लगाकर हंसती हैं, लेकिन राज कुंद्रा के चेहरे पर हवाइयां उड़ती नजर आती है उनके चेहरे से यह बात साफ झलक रही दिखाई देती है कि उन्हें इस सवाल से घबराहट महसूस हुई है।

पुलिस के अनुसार, क्लिप के लिए महिलाओं को करीब 10,000 रुपये दिए गए थे। उनमें से कुछ ने आरोप लगाया कि उन्हें वेब सीरीज़ में भूमिकाओं के प्रस्ताव के साथ लाया गया था और बाद में उन्हें पोर्न शूट करने के लिए मजबूर किया गया। फिल्मों की शूटिंग मुंबई में, होटलों और किराए के घरों में की गई थी जो इसी के लिए किराये पर लिए गए थे।

अश्लील सामग्री का निर्माण और संचालन राज कुंद्रा के मुंबई ऑफिस से किया गया था। पुलिस ने कहा कि कुंद्रा “हॉटशॉट्स” ऐप पर अश्लील सामग्री के निर्माण और स्ट्रीमिंग में शामिल थे। उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने ऐप को एक अन्य आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच दिया था, लेकिन इसके विज्ञापन विपणन और आर्थिक गतिविधियों से वह लगातार जुड़े हुए थे। पुलिस को आशंका है कि भारतीय कानून से बचने के लिए राज कुंद्रा ने ब्रिटेन में एक कंपनी भी बनाई है। इस बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

राष्ट्रीय