Raipur: क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में प्रेमी जोड़े ने किया ऐसा, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Raipur: क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में प्रेमी जोड़े ने किया ऐसा, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

रायपुर। Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम को शनिवार को पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी का मौका मिला। स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से तगड़ी शिकस्त दी। मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद कैमरे में एक ऐसा दृश्य रिकॉर्ड हुआ जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है।

मैच के दौरान स्टेडियम में एक प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आया। दर्शक दीर्घा में सबसे सामने आकर लड़के ने लड़की को घुटने के बल बैठकर फिल्मी अंदाज में फूल देते हुए प्रपोज किया। जब यह प्रेमी जोड़ा अपने प्रेम के इजहार में व्यस्त था उसी दौरान मैदान में मौजूद दर्शक भी उन्हें चीयरअप करते नजर आए। मैच से एक पल के लिए भीड़ का ध्यान ही हट गया। सब इनकी ओर देखकर तालियां बजाने लगे और मोबाइल में इनकी तस्वीरें भी कैद की। लड़की ने धीरे से लड़के को हां कहा तो भीड़ ने सीटियां बजाकर चियर किया। लड़का-लड़की ने एक दूसरे को गले लगाया फिर पुलिस ने आकर इस जोड़े को सीट पर बैठने की हिदायद दी।

इस मैच परिणाम की बात करें तो गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया है। इसके साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने अपने घर में लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीत ली है।

खेल छत्तीसगढ़ रायपुर