Raipur Crime: पुलिस ने दिखाए सख्त तेवर तो सकते में आए गुंडे बदमाश, बोले- अब गुंडागर्दी नहीं करेंगे…

Raipur Crime: पुलिस ने दिखाए सख्त तेवर तो सकते में आए गुंडे बदमाश, बोले- अब गुंडागर्दी नहीं करेंगे…

रायपुर। Raipur Crime: राजधानी रायपुर में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। पिछले कुछ दिनों के दौरान गुंडागर्दी जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों के खिलाफ पुलिस ने सख्त तेवर दिखाए हैं और उन्होंने घटना के कुछ समय के दौरान ही गिरफ्तार किया।

ऐसे गुंडों बदमाशों को लाइन पर लाने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार के बाद इन्हें पदयात्रा कराई और साथ में ‘अब गुंडागर्दी नहीं करेंगे’… नारे लगवाए।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी करण साहू ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह लक्ष्मण नगर गुढ़ियारी में रहता है तथा स्टेशन चौक स्थित एक कपड़ा दुकान में काम करता है। प्रार्थी 15 नवंबर की रात अपने घर जा रहा था कि रामनगर ओव्हर ब्रीज हनुमान मंदिर पास अक्षय यादव, सौरभ राजपूत कुलदीप वर्मा एवं अन्य 01 लड़का प्रार्थी से मिले तथा सभी प्रार्थी से पैसे की मांग किये प्रार्थी द्वारा मेरे पास पैसा नहीं है कहने पर उक्त चारों चाकू से प्रार्थी के जांघ पर वार कर मोबाईल फोन को लूट कर फरार हो गए। खजिस पर थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 408/21 धारा 394 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।


वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन एवं थाना प्रभारी गुढ़ियारी विनित दुबे के नेतृत्व में थाना गुढियारी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर घटना में संलिप्त आरोपी सौरभ राजपूत, कुलदीप वर्मा, अक्षय यादव उर्फ विक्की एवं एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की 01 नग मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर आरोपियों/अपचारी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।

DJ Cable • Blunted in Bollywood

छत्तीसगढ़ रायपुर