सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप, भाजपा संस्कृति प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप, भाजपा संस्कृति प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन

रायपुर। Chhattisgarh : प्रदेश भाजपा सांस्कृतिक  प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी के मार्गदर्शन में रायपुर जिले की सांस्कृतिक प्रकोष्ठ समिति ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए पर धरना प्रदर्शन किया।           

भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ

                  
भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ द्वारा प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी के निर्देश एवं रायपुर जिला संयोजक  अमित शुक्ला के नेतृत्व में भूपेश सरकार के ख़िलाफ़ कांग्रेसी सरकार के ढाई साल पूर्ण होने पर चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा ना कर पाने पर प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर जनता के बीच जाकर भूपेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि कार्यकर्ता बाजारों में रेहड़ी लगाने वाले छोटे दुकानदारों और कामगारों के बीच गए और उनसे पूछा कि  सरकार ने कितने वादे पूरे किए। इस पर बहुत से लोगों ने सरकार को लेकर असंतोष जताया। 


इस धरना प्रदर्शन के प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी ने कहा कि सरकार ने अपने घोषणा पत्र में कई ऐसे वादे किए थे, जो अब उनकी प्राथमिकता में नहीं रहे और भुला दिए गए हैं। इसी चीज को लेकर हमारा सरकार के प्रति रोष है। हम चाहते हैं कि सरकार अपने चुनाव पूर्व घोषणा पत्र में किए गए सारे वादों को पूरा करे। अवस्थी ने आगे कहा कि भूपेश सरकार अपने वादे निभाने में पूर्ण रूप से नाकाम है, छत्तीसगढ़ में कलाकारों की दशा और दयनीय होती जा रही है, जिस पर भूपेश सरकार कोई ध्यान नही दे रही है। भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ भूपेश सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में आगे भी यूं ही आंदोलन करते रहेगी। कार्यकर्ताओं ने भरोसा जताया कि साल 2023 में  प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनेगी।

इस धरना प्रदर्शन में भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अमित शुक्ला, प्रदेश कार्यालय प्रभारी तरल सोलंकी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी रोहित भारद्वाज, रिजवान पटवा, सुतापा दास पॉल, कपिला सिंह, सिद्धार्थ सिंह, कृष्ण गोपाल दुबे, सिद्धांत शर्मा, रवि जग्गी, आलोक पॉल सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

छत्तीसगढ़ रायपुर