Reveal the Conspiracy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की रची जा रही थी साजिश, ई-मेल से हुआ खुलासा

Reveal the Conspiracy: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की रची जा रही थी साजिश, ई-मेल से हुआ खुलासा

नई दिल्ली। Reveal the Conspiracy: भारत के प्रधानमंत्री और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही है। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा डिटेक्ट किए गए एक ईमेल में इस बात का खुलासा हुआ है।

इस मेल का खुलासा होने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर एजेंसियों की चिंता गहरा गई है। एजेंसियों को लगातार इस बात का अंदेशा रहा है कि जिहादी ग्रुप लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की कोशिश में हैं।

मेल करने वाले ने अपने ईमेल में लिखा है कि उसके पास 20 किलो आरडीएक्स है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही करीब 20 मिलियन लोगों को मौत के घाट उतारना जाता है। इस ईमेल की जांच का जिम्मा राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को दिया गया है।

इस ईमेल में यह लिखा गया है कि इस काम के लिए देश भर में 20 स्लीपर सेल एक्टिवेट किए गए हैं। यह मेल किसी जिहादी ग्रुप द्वारा भेजा गया मालूम पड़ता है। यह ईमेल सीधे तौर पर कहां भेजा गया है इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा से जुड़े मसले को देखते हुए देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। इस मेल में यह भी लिखा गया है कि पिछली 28 फरवरी को इस काम को अंजाम देने की एक कोशिश की गई थी।

राष्ट्रीय