Love in Isolation : अक्षय तृतीया पर आइसोलेशन सेंटर में हुई शादी, COVID मरीज बने बाराती

Love in Isolation : अक्षय तृतीया पर आइसोलेशन सेंटर में हुई शादी, COVID मरीज बने बाराती

बालोद। Love in Isolation : कोरोनावायरस संक्रमण का दौर चल रहा है और शादी जैसे समारोहों पर रोक लगी हुई है, वहीं दूसरी ओर जिले में एक आइसोलेशन सेंटर में शादी की शहनाई गूंजी। अक्षय तृतीया के अवसर पर इस विवाह समारोह में कोरोनावायरस संक्रमित युवक-युवती दूल्हा दुल्हन और आइसोलेशन सेंटर के मरीज बराती और घराती के रूप में शामिल हुए। नजारा बेहद खास था। बीमारी से जूझ रहे मरीजों को त्योहार के मौके पर थोड़ी खुशियां देखने का अवसर मिला।

बालोद शहर के एक कोविड केयर सेंटर में शुक्रवार को पूरे रीति रिवाज के साथ यह शादी संपन्न हुई। आइसोलेशन सेंटर के स्टाफ ने बताया कि दरअसल दोनों युवक-युवती की कुछ दिनों पहले शादी हुई है और शादी के तुरंत बाद दोनों कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे। इसके तुरंत बाद ही उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था और अभी कोविड केयर सेंटर में इनका उपचार चल रहा है।

दूल्हे ने बताया कि शादी के तुरंत बाद ही कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए और शादी की सारी खुशियां काफूर हो गई थीं। यहां आने के बाद हम दोनों आपस में मिलते और बातें करते थे और लोग हमें देखते थे। उन्हें महसूस हुआ कि हमारे बीच प्यार को और मजबूत करने के लिए अक्षय तृतीया पर शादी का समारोह हो सभी ने तैयारियां की और यह आयोजन हुआ। हम दोनों बहुत खुश हैं और अब स्वस्थ होने के बाद यहां से जाकर अपनी गृहस्थी बसाएंगे।

छत्तीसगढ़ बालोद