जेसीआई रायपुर फेमिना सिटी ने मनाया अपना 15 वां स्थापना दिवस, वुमनिया चैरिटेबल प्रदर्शनी का आयोजन

जेसीआई रायपुर फेमिना सिटी ने मनाया अपना 15 वां स्थापना दिवस, वुमनिया चैरिटेबल प्रदर्शनी का आयोजन

रायपुर। जेसीआई रायपुर फेमिना सिटी के 15 वें स्थापना दिवस का आयोजन मंगलवार को वुमनिया चैरिटेबल प्रदर्शनी के साथ किया गया।
फेमिना की अध्यक्ष जे सी निधि पांडे ने बताया इस प्रदर्शनी में 37 अलग- अलग स्टाल लगाए गए, जिनके माध्यम से महिलाओं को अपनी उद्यमशीलता के कौशल को निखारने का मौका मिला।


इसमें फैशन संबंधित सभी वस्तुओं के स्टॉल जैसे कपड़े, राखी ,होम डेकोर, ज्वेलरी, बोनसाई प्लांट, साड़ी, बेडशीट, इत्यादि के थे। और साथ ही मूकबधिर कोपलवानी स्कूल के बच्चों के उत्साहवर्धन हेतु उनको पेंटिंग की निशुल्क इंस्टॉल लगवाया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में कांता सिंघानिया जी उपस्थित रही। फेमिना सिटी के सभी सीनियर एवं सिटी परिवार के सभी सदस्य का सम्मान किया गया। फेमिना मेंबर्स ने पूरे उत्साह के साथ इस इवेंट में अपनी भागीदारी निभाई। फेमिना की सेक्रेटरी जे सी नेहा श्रीवास्तव का सहयोग सराहनीय रहा।


वहां हर घंटे लकी ड्रॉ निकाले गए और सभी आने वाले विजिटर्स को बहुत से प्राइस दिए गए। पूरे दिन मनोरंजक गेम फेमिना की कोऑर्डिनेटर स्मिता जैन एवं आईपीपी ज्योत्सना अग्रवाल ने सभी को खिला कर बहुत मनोरंजन किया। कार्यक्रम की सफलता को और सभी के सहयोग को देखते हुए फेमिना सिटी ने यह मन बनाया कि इस तरह का आयोजन हम सतत करते रहेंगे और कार्यक्रम से प्राप्त राशि से उन संस्था की मदद की जाएगी जो कि जरूरतमंद है

छत्तीसगढ़ रायपुर