Golden Guys Sunny and Sanjay in Raipur: रायपुर की पब्लिक से मिलने आ रहे हैं गोल्डन गाइस सनी और संजय, 3 जून को मरीन ड्राइव में होगा इवेंट

Golden Guys Sunny and Sanjay in Raipur: रायपुर की पब्लिक से मिलने आ रहे हैं गोल्डन गाइस सनी और संजय, 3 जून को मरीन ड्राइव में होगा इवेंट

रायपुर। Golden Guys Sunny and Sanjay in Raipur: गोल्ड यानी सोने की चमक हर किसी को अपनी और आकर्षित करती है। लोगों का सपना होता है कि उनके पास बहुत सारा गोल्ड हो। गोल्ड का मतलब खुशहाली का प्रतीक समझा जाता है, लेकिन गोल्ड भी एक ऐसी चीज है जो हर किसी के पास ठहरती नहीं। कुछ लकी लोग ही होते हैं, जिनकी किस्मत में खूब सारा गोल्ड होता है।

इनमें से कुछ पैसिनेटेड लोग ऐसे हैं जो सोने से बनी ज्वेलरी से हमेशा सजे- धजे रहने का शौक रखते हैं। सोने के गहनों में सज कर वे वाकई लोगों से अलग और बेहद आकर्षक नजर आते हैं। भारत के दो युवा दोस्त ऐसे हैं, जिनकी पहचान ही गोल्ड बन गया है। गोल्डन गाइस के नाम से मशहूर सनी और संजय कि दोस्ती जितनी गहरी है, उतना ही गोल्ड के साथ इनका गहरा रिश्ता भी है। एक जमाने में बप्पी दा अपनी गोल्ड लवर्स इमेज के साथ लोगों के बीच सुर्खियां बटोर थे। अब उनके जाने के बाद नए जमाने के गोल्डन बॉयज सनी और संजय उनकी कमी पूरी करते हुए देश के सबसे बड़े गोल्ड लवर के रूप में अपनी पहचान बना रहे हैं।

पहली बार रायपुर आ रहे गोल्डन गाइस
गोल्डन गाइस सनी और उनके दोस्त संजय 3 जून को पहली बार रायपुर आ रहे हैं। शाम 5:00 बजे मरीन ड्राइव में इवेंट आयोजित होने जा रहा है जिसमें यह शिरकत करेंगे और रायपुर की पब्लिक से मिलेंगे। इवेंट का आयोजन रायपुर के युवा व्यवसाई और समाजसेवी शोएब ढेबर कर रहे हैं। शोएब के खास बुलावे पर दोनों रायपुर आ रहे हैं।

दो दोस्तों की गोल्डन जोड़ी

दो दोस्तों की यह जोड़ी इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है। इनके पास सोने के जूते, कार से लेकर मोबाइल तक है। महाराष्ट्र के रहने वाले सनी वाघचौरे हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आते हैं। यही नहीं, बॉलीवुड स्टार विवेक ओबरॉय इतके खास दोस्त हैं। विवेक जहां भी जाते हैं सनी उनके साथ रहते हैं। विवेक ओबरॉय जब फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इनको देखकर कपिल शर्मा भी हैरान हो गए थे। उस वक्त सनी ने गोल्ड के जूते और शरीर पर काफी सोना पहने हुए थे। यही नहीं वो सलमान खान और बाकी स्टार्स के साथ भी नजर आ चुके हैं। सनी कई फिल्मों में  क्राउड सीन में भी नजर आ चुके हैं।

सनी के पास सबकुछ गोल्ड का
* सनी को बचपन से ही सोना पहनना काफी पसंद रहा है।
* सनी अपने गले में सोने की कई चेन पहनते हैं।
* हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं।
* यही नहीं उनके पास गोल्ड की ऑडी कार भी है।
* वो गोल्डन जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है।

हमेशा साथ रहते हैं बॉडीगार्ड

इतना गोल्ड पहनकर सब के सामने जाना काफी मुश्किल हो जाता है। सनी को हमेशा डर रहता है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वो अपने साथ दो बॉडीगार्ड्स रखते हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनके पास इतना पैसा आया कैसे? कपिल के शो में जब सनी पहुंचे थे तो उनके दोस्त संजय भी उनके साथ थे। वो भी काफी गोल्ड पहनकर आए थे। अब यह खास जोड़ी रायपुर के लोगों से मिलने आ रही है।

छत्तीसगढ़ रायपुर