VIDEO : विभूति ने भाबीजी को इंप्रेस करने के लिए गाया राग भैरवी और होने लगी बारिश▶️

VIDEO : विभूति ने भाबीजी को इंप्रेस करने के लिए गाया राग भैरवी और होने लगी बारिश▶️

सुनने के लिए यहां क्लिक करें 👆

मुंबई। Entertainment : एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं, की चटपटी मजेदार कहानियां लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं। इसी के साथ शो की लोकप्रियता भी लगातार बढ़ती जा रही है। विशेषकर लॉकडाउन के दौर में यह अशोक लोगों को काफी भा रहा है। इस शो में हर नए एपिसोड के साथ एक नई कहानी होती है और हर बार विभूति भाभी जी को इंप्रेस करने के लिए नए पापड़ बेलते नजर आते हैं। बातों- बातों में विभूति को पता चला कि भाबीजी को शास्त्रीय संगीत का बेहद शौक है। बस फिर क्या था, विभूति ने तय कर लिया कि शास्त्री गीत गाकर, तानसेन बनकर भाबीजी को इंप्रेस करना है। इसके बाद विभूति ने महफिल सजाई और राग भैरवी का तान छेड़ा। अरे यह क्या, विभूति ने गाना शुरू किया और आसमान से जमकर बारिश होने लगी।

& TV show “Bhabiji gear par hain”

विभूति नारायण मिश्र, अंगूरी भाबी को प्रभावित करने के लिए तानसेन बन गए। हालांकि तिवारी द्वारा आयोजित महफिल में आगे विभूति ने और भी कलाकारी के जलवे दिखाए। उसने लड़की पटाओ राग के बजाय लड़की भगाओ राग गाना शुरू किया और इसके बाद महफिल में आगे जो हुआ वह देखने लायक है। इस मजेदार शो में आगे क्या हुआ यह जानने के लिए आपको इसका अगला एपिसोड देखना होगा।

शो के कलाकार नेहा पेंडसे (अनीता भाबी), आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), रोहिताश्व गौर (मनमोहन तिवारी), शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी), दीपेश भान (मलखान), वैभव माथुर (टीका), सलीम जैदी (टिल्लू) की अदाकारी लोगों को बेहद भा रही है और वे दिन पर दिन लोगों के चहेते होते जा रहे हैं। इन सब किरदारों से रूबरू होने के लिए एंड टीवी पर देखते रहिए अपना फेवरेट शो भाभी जी घर पर हैं।

मनोरंजन फिल्में वीडियो