Education: प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन ने सबसे सस्ती कीमत पर शुरू किया सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक कार्यक्रम

Education: प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन ने सबसे सस्ती कीमत पर शुरू किया सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक कार्यक्रम

Education: नए लॉन्च किए गए एडटेकस्टार्टअप, प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) ने एक उत्कृष्ट पाठ्यक्रम शुरू किया है। क्योंकि ज्ञान ही शक्ति है, प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) देश भर के छात्रों को सर्वोत्तम ज्ञान प्रदान करने के लिए केंद्रित है।  सभी माता-पिता और छात्रों के लिए केक पर एक चेरीकेजैसाहै, प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) के शानदार शैक्षिक कार्यक्रम INR 7,999 / – की सस्ती दर पर।  छात्र अब अपने प्रारंभिक वर्षों से प्रभावी पाठ्यक्रम का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) सीबीएसई, आईसीएसई और राज्य बोर्ड में किंडरगार्टन (केजी) -12 के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं (एनईईटी और जेईई) के साथ कार्यक्रम प्रदान करता है।

प्रादिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (PIE) ने पहले ही 3 लाख से अधिक डाउनलोड और 1 लाख सब्सक्राइबर हासिल कर लिए हैं और यह एडटेक सेक्टर के चरम पर जा रहा है। प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) एक व्यापक शिक्षण ऐप है जिसमें सबसे अद्यतित निर्देशात्मक सामग्री उपलब्ध है।  इसमें जूनियर और मिडिल स्कूल के बच्चों के लिए रचनात्मक निर्देशात्मक 4D AR गेम हैं।  वरिष्ठ भी प्रभावी ढंग से अपने ज्ञान का परीक्षण करने के लिए सुविधा या तार्किक सोच वाले प्रश्नों का लाभ उठा सकते हैं।  यह उन्हें गंभीर रूप से सोचने और बेहतर निर्णय लेने में भी मदद करेगा। 

पीआईईऐप यह सुनिश्चित करता है कि सभी उम्र के बच्चे मस्ती करते हुए हमेशा सीख सकें।  किंडरगार्टन (केजी) -12 के बच्चों के लिए क्रांतिकारी पाठ्यक्रम की उनकी विविध रेंज एक बच्चे की सोचने की क्षमता विकसित करती है और उन्हें ज्ञान के साथ एक उल्लेखनीय व्यक्तित्व बनाने में मदद करती है।  प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) ने सीखने के विभिन्न तरीकों में उत्कृष्टता हासिल की है जो दुनिया भर के छात्रों के लिए वरदान साबित होता है।  यह प्रत्येक बच्चे की विविध सीखने की आवश्यकताओं को पहचानता है और सदियों पुरानी प्राथमिक विधियों के साथ शिक्षा को सुव्यवस्थित नहीं करता है।  प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) शैक्षिक 3डी वीडियो और मजेदार एनिमेटेडकहानियां प्रदान करता है जो बच्चों के लिए सीखने और समझने की प्रक्रिया को सहज बनाते हैं।  इंटरैक्टिव वातावरण और गतिशील विशेषताएं प्रत्येक बच्चे की अनूठी सीखने की आवश्यकताओं का पालन करती हैं।  यह इस तथ्य को स्वीकार करता है कि प्रत्येक बच्चा अलग होता है और इसलिए विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने की सुविधाओं की अधिकता है।  प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) छात्रों को ऐप पर दैनिक और साप्ताहिक लक्ष्य निर्धारित करके अपने कार्यक्रम की योजना बनाने में सक्षम बनाता है।  यह अनुकूलित सामग्री प्रदान करता है जो प्रत्येक छात्र की विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है।  वे प्रादिस ई-लाइब्रेरी के माध्यम से विभिन्न प्रकार की पुस्तकों को पढ़ने का भी लाभ उठा सकते हैं।  सीखने की खुशी को बढ़ावा देने के लिए, छात्रों को उन्हें हल करने के बाद चुनौतियां और पुरस्कार दिए जाते हैं।  छात्र मूल्यांकन परीक्षणों की सहायता से अपनी वृद्धि देख सकते हैं।  एक व्याख्यान में भाग लेने के दौरान, छात्र प्रादीनोट्स में महत्वपूर्ण टेकअवे को नोट करने के लिए स्वतंत्र हैं और इसे अपनी सुविधा के अनुसार देखें।  छात्रों को दुनिया के तथ्यों से अपडेट रखने के लिए एक विशेष सामान्य ज्ञान पृष्ठ को एकीकृत किया गया है।  छात्र कभी भी प्रादिसचैटसेक्शन के माध्यम से शिक्षकों से जुड़ सकते हैं और अपने सामने आने वाली सभी शंकाओं और कठिनाइयों पर सहायता प्राप्त कर सकते हैं।  उन्होंने छात्रों को विभिन्न विशेषताओं की अनुकूलनीय श्रेणी देने के लिए उन्नत तकनीक को शामिल किया है।

प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) के संस्थापक और सीईओ प्रशांत भाटिया कहते हैं, “माता-पिता होने के नाते उन्होंने महसूस किया है कि हर बच्चे की आवश्यकताएं अलग-अलग होती हैं। अपने बच्चों को शिक्षित करने की कोशिश करते समय मैंने बच्चों को शिक्षा प्राप्त करने की प्रक्रिया में अंतर को पहचाना। रोटलर्निंग है  ज्ञान को अवशोषित करने के बराबर नहीं। इसलिए व्यापक शोध के साथ और दुनिया के विभिन्न देशों का दौरा करके, मैंने प्रैडिसइंस्टीट्यूशन ऑफ एजुकेशनलॉन्च किया जो एक बहुमुखी दृष्टिकोण के साथ प्रभावी शिक्षा प्रदान करता है। मैं चाहता था कि यह सभी पृष्ठभूमि के छात्रों के लिए सुलभ हो और समग्र विकास को बढ़ावा दे  एक छात्र। प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) इसलिए किंडरगार्टन (केजी) -12 के छात्रों के लिए उत्कृष्ट शैक्षिक कार्यक्रम प्रदान करता है”

प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) की प्रभावशीलता उन संस्थापकों से आती है जो स्वयं माता-पिता हैं और बच्चे की आवश्यकताओं को समझते हैं।  प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) की सह-संस्थापक और सीईओ अदिति भाटिया ने कहा, “प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य बच्चों को एक गतिशील वातावरण में सीखने का अवसर देना है। प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) फोकस करता है।  ज्ञान का सही सार प्रदान करने और बच्चों को इसे उलझाने नहीं देने पर। हमने इसे माता-पिता के लिए भी सुलभ बना दिया है और वे पीआईई माता-पिता के ऐप से अपने बच्चे की प्रगति के बारे में जानेंगे। गहन शोध के बाद पाठ्यक्रम को विभाजित किया गया है  दुनिया भर के पाठ्यक्रमों में से। हमने बच्चे की प्रमुख आवश्यकताओं की पहचान करने के लिए बाल मनोवैज्ञानिकों और तंत्रिका वैज्ञानिकों को शामिल किया है और तदनुसार पाठ्यक्रम और सुविधाएं तैयार की हैं”

 यह निश्चित रूप से लगता है कि प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) बाजार के एक बड़े हिस्से को बनाने और कब्जा करने जा रहा है और शिक्षा का सर्वोत्तम रूप प्रदान करके एडटेक दिग्गज बनने की राह पर चल रहा है।  संस्थापक वैश्विक सफलता के लिए समर्पित हैं।  उनका उद्देश्य प्रादिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (पीआईई) को एक ऐसा मंच बनाना है जहां दुनिया भर के छात्र ज्ञान का सही सार हासिल करना चुन सकें।

 तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं?  अपने बच्चे को सबसे अच्छी शिक्षा दें और प्रैडिसइंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन (PIE) में दाखिला लें. https://praadisedu.com/in

शिक्षा