Cheteshwar Pujara on Koo: ससेक्स के लिए पहली बार मैदान में उतरेंगे चेतेश्वर पुजारा, कू पोस्ट में जताई उत्सुकता

Cheteshwar Pujara on Koo: ससेक्स के लिए पहली बार मैदान में उतरेंगे चेतेश्वर पुजारा, कू पोस्ट में जताई उत्सुकता

Cheteshwar Pujara on Koo: अंग्रेजी में कहावत है प्रैक्टिस मेक्स ए मैन परफेक्ट और इसे भारतीय क्रिकेट टीम के क्लासिक बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा चरितार्थ करने से कभी पीछे नहीं हटते। इंग्लैंड में जारी काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंचे पुजारा ने पहली बार ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब से जुड़ने को लेकर उत्सुकता जाहिर की है। काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स अपना दूसरा मैच 14 अप्रैल को खेलेगी और पुजारा इस टीम के लिए अपना डेब्यू करने उतरेंगे।

उन्होंने देसी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ” कल से @sussexccc के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत का तैयार, मैदान पर उतरने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकता।” बता दें कि चेतेश्वर पुजारा को काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए पहले ही इंग्लैंड पहुंचकर ससेक्स से जुड़ना था, लेकिन वीजा मिलने में हुई देरी के कारण वह 7 अप्रैल से शुरू होने वाले पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

पुजारा की चौथी काउंटी टीम है ससेक्स

ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब, चेतेश्वर पुजारा के लिए उनकी चौथी टीम है। इससे पहले वह डर्बीशायर, नॉटिंघमशायर और यॉर्कशायर के लिए खेल चुके हैं। ससेक्स ने भारतीय टेस्ट स्पेशलिस्ट पुजारा को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टेविस हेड के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया है। काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स अपना दूसरा मैच, डर्बीशायर के खिलाफ खेलेगी।

भारत-इंग्लैंड मुकाबले के लिए अभी से तैयारी

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से 5 जुलाई के बीच, पिछले दौरे पर खेली गई सीरीज का अंतिम मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम 6 टेस्ट मैचों की उस सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। ऐसे में भारत की जीत के साथ सीरीज पर 3-1 से उसका कब्जा हो जाएगा। वहीं, इंग्लैंड के लिए सीरीज ड्रॉ कराने का मौका होगा। इसे ध्यान में रखते हुए पुजारा लगभग ढाई महीने पहले ही इंग्लैंड पहुंच गए हैं और भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी को और मजबूती प्रदान करने की तैयारियों में जुट गए हैं।

खेल सोशल मीडिया