शाम 5:00 बजे रात को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शाम 5:00 बजे रात को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। Breaking News : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज राष्‍ट्र को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट के माध्‍यम से बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी शाम पांच बजे राष्‍ट्र को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज ही इस संबंध में ट्विटर के माध्यम से सूचना दी है। बता दें कि इस समय भारत कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर को झेलने के बाद अब उससे उबरने की कोशिश कर रहा है। देश में कोरोनावायरस संक्रमण के नए मामलों में गिरावट आ रही है और मरीजों के स्वस्थ होने की दर में तेजी से सुधार हो रही है। ऐसे समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी अहम विषय को लेकर राष्ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं।

राष्ट्र के नाम देने जा रहे हैं अपने संबोधन से पहले आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने देश में कोविड संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की और संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित दस राज्‍यों के मुख्‍य‍मंत्रियों के साथ बातचीत की।
 
महाराष्‍ट्र, उत्‍तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़, केरल, गुजरात, दिल्‍ली, राजस्‍थान, कर्नाटक और तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्रियों ने इस वर्चुअल बैठक में हिस्‍सा लिया। देश में प्रतिदिन संक्रमण के कुल मामलों में से करीब 75 प्रतिशत मामले इन राज्‍यों से हैं।

राष्ट्रीय