Bollywood: ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी: विश्लेषकों का कहना है कि रणबीर कपूर की फिल्म महामारी के बाद हिंदी फिल्मों के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हो सकती है

Bollywood: ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी: विश्लेषकों का कहना है कि रणबीर कपूर की फिल्म महामारी के बाद हिंदी फिल्मों के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हो सकती है

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र, 2014 में अपनी घोषणा के आठ साल बाद आखिरकार इस शुक्रवार, 9 सितंबर को रिलीज़ होगी।

अयान मुखर्जी नौ साल बाद आगामी फिल्म के साथ निर्देशन में लौट रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। शाहरुख खान के साथ एक कैमियो उपस्थिति में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में। अयान मुखर्जी ने लोगों को आश्वस्त किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना बिल्कुल नया अनुभव होगा।

पिछले हफ्ते से, निर्माता फिल्म की रिलीज से लेकर उलटी गिनती के रूप में क्लिप साझा कर रहे हैं। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में इन क्लिप पर प्रतिक्रिया दी है और ब्रह्मास्त्र टीम से मस्ती को खराब न करने और अधिक क्लिप साझा करने से रोकने के लिए कहा है। अब, अयान ने प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि ये टीज़र फिल्म के बारे में प्लॉट लाइन या स्पॉइलर नहीं देंगे।

सोमवार, 5 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अयान ने एक नई क्लिप साझा की, जिसमें रणबीर अपनी आग की ताकत से काली ताकतों से लड़ते नजर आ रहे हैं। क्लिप के साथ, उन्होंने लिखा, “मैंने कुछ टिप्पणियां सुनी हैं जो मुझे फिल्म से क्लिप और अधिक शॉट्स साझा करना बंद करने के लिए कह रही हैं। लेकिन जो लोग हमारी इकाइयों को देख रहे हैं और ऐसा महसूस कर रहे हैं … चिंता न करें। वास्तविक फिल्म है एक और पूरा अनुभव। वास्तव में ब्रह्मास्त्र के बारे में सब कुछ बड़े पर्दे पर नया और ताजा होगा।”

मनोरंजन फिल्में मल्टीमीडिया