Automobile: जल्द लॉन्च होगी फोर्स मोटर्स की नई Gurkha SUV, महिंद्रा की थार को देगी टक्कर

Automobile: जल्द लॉन्च होगी फोर्स मोटर्स की नई Gurkha SUV, महिंद्रा की थार को देगी टक्कर

Automobile: फोर्स मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित Gurkha SUV 2021 को जल्द ही भारतीय सड़कों पर लांच करने का फैसला किया है। कंपनी की तरफ से बताया गया है कि ये SUV अगली तिमाही तक लॉन्च हो सकती है।

आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए बताया गया है कि, “आपकी रुचि के लिए बहुत – बहुत धन्यवाद। कृपया कुछ और समय के लिए हमारे साथ रहें। नई गोरखा अगली तिमाही तक सड़कों पर उतर जाएगी। अपडेट के लिए हमारे पेज पर बने रहें!” कंपनी के इस रिप्लाई से साफ़ पता चल रहा है कि गुरखा फेस्टिव सीजन में लॉन्चिंग के लिए तैयार है।

2021 Force Gurkha के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2.6 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। जो 90bhp की मैक्सिमम पावर और 280Nm का पीक टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह इंजन पहले से कहीं ज्यादा पावरफुल होने वाला है। इस SUV के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।

इसमें स्नोर्कल, नए हेडलैम्प, सर्कुलर DRLs, सिंगल स्लैट ग्रिल (फ़ोर्स मोटर्स के लोगो के साथ), फॉग लाइट्स, रूफ कैरियर के साथ चंकी व्हील क्लैडिंग और ब्लैक ORVMs मिलेंगे। भारत में इस SUV का मुकाबला महिंद्रा थार SUV से है। सबसे पहले इस एसयूवी को 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान प्रदर्शित किया गया था।

ऑटोमोबाइल