अभिनेत्री यामी गौतम और ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर ने रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर खबर देकर सबको चौंकाया

अभिनेत्री यामी गौतम और ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर ने रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर खबर देकर सबको चौंकाया

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर आज शादी शादी के बंधन में बंध गए। शादी की रस्में पूरी होने के कुछ समय बाद यामी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की इस तस्वीर में यामी और आदित्य सा दूल्हा- दुल्हन के परिधान में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। यामी ने अपनी शादी में सुर्ख लाल जोड़ा पहना। यामी के इंस्टाग्राम हैंडल से शादी की तस्वीर साझा किए जाने के बाद ही बहुत से लोगों को इस शादी के बारे में जानकारी लगी बॉलीवुड।

Yami and Aditya

इस जोड़ी ने न केवल अपने प्रशंसकों को चौंका दिया बल्कि वे अपने दोस्तों को भी सरप्राइज देने में कामयाब रहे। दीया मिर्जा, श्रद्धा कपूर, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडीस, विक्रांत मैसी सहित फिल्म और टीवी बिरादरी के सेलेब्स ने नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।

यामी और आदित्य ने शादी की फोटो के साथ कैप्शन में कहा, “हमारे परिजनों के आशीर्वाद से हम आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस खुशी के अवसर परिवार के साथ रहा। एक सुखद प्यार भरी जीवन यात्रा के लिए हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

शादी की मूल तस्वीर के अलावा कुछ प्रीवेडिंग तस्वीरें भी सामने आई हैं इनमें से एक में यामी चमकीले लाल रंग की साड़ी पहनी है जिसके सिर पर लाल दुपट्टा लिपटा हुआ है और उन्होंने अपनी कलाई पर ‘चूड़ा’ और ‘कलेरा’ पहना हुआ है। इस तस्वीर में यामी के भाई ओजस गौतम, माँ और उनकी बहन सुरीली गौतम साथ नजर आ रही हैं।

मनोरंजन फिल्में